Saturday, August 3, 2013

दोस्तों आपको और आपके समस्त परिवार को " ओक्सिसोल " एस्कॉर्ट एंड कैपिटल सर्विस की तरफ से फ्रेंडशिप डे की बहुत सारी शुभ कामनाये। ….


दोस्तों आपको और आपके समस्त परिवार को " ओक्सिसोल " एस्कॉर्ट एंड कैपिटल सर्विस की  तरफ से फ्रेंडशिप डे की बहुत सारी शुभ  कामनाये। ….
-

आज से ठीक ३ साल पहले फ्रेंडशिप डे के दिन हमने ओक्सिसोल एस्कॉर्ट एंड कैपिटल सर्विस की स्थापना मध्य प्रदेश के भोपाल शहर से की थी जिसका कारवां  आज हिंदुस्तान के समस्त शहरो में फैलता जा रहा है हम आभारी है उन दोस्तों और बिज़नेस पार्टनरो के जिन्होंने एक छोटी सी फर्म को आज मल्टी नेशनल  सर्विस बनने में अपना सहयोग एवं अमूल्य योगदान दिया। 
-


 हमारी फर्म ने कुछ दिन पहले एस्कॉर्ट सर्विस और कैपिटल इन्वेस्टमेंट को एक साथ मिलाकर नए प्लान को मार्केट में उतारा है जो किसी कंपनी या किसी वेबसाइट को प्रमोट नहीं करती और ना  ही किसी तरह के फाल्स वादे करती है हमारी फर्म सम्पूर्ण भारत में कार्य करती है लेकिन किसी तरह की कोई एजेंसी या अलग से कही कोई ऑफिस मैनेज नहीं करती है हमारी फर्म का ऑफिस सिर्फ और सिर्फ भोपाल में संचालित है जहाँ से सम्पूर्ण हिंदुस्तान और कुछ बाहरी देशो में कार्य किया जाता है  हमारी फर्म के द्वारा जो कैपिटल इन्वेस्टमेंट प्लान आपके लिए लाया गया है इसकी किसी भी तरह से कोई वेबसाइट नहीं है यहाँ हमारे और आपके आपसी अंडरस्टैंडिंग एवं विस्वाश पर किया जाता है एवेम आपके इन्वेस्टमेंट का रिटर्न्स  भी हमारे द्वारा आपको बैंक खाते के माध्यम से ही दिया जाता है -
नियम एवं शर्ते :-
*हमारे द्वारा एवं हमारे किसी भी सदस्य के द्वारा किसी भी तरह का नगद लेन देन नहीं किया जाता हैं इसलिए आपसे निवेदन है की हमे नगद लेन देन के लिए वाध्य न करे तथा जो भी लेन देन करना हो वह बैंक खाते में ही करे *
धन्यवाद 
ओक्सिसोल मैनेजमेंट टीम     

No comments:

Post a Comment